पैसों के लेन-देन में दबंग ने डंडे से की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 05:47 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में एक दबंग युवक ने पैसों के लेन देन को लेकर युवक की पिटाई कर डाली। दबंग युवक ने पीड़ित को सरेराह पीटा। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ और दबंग युवक ने दूसरे युवक की पिटाई कर डाली। दबंग युवक का नाम प्रताप सैनी बताया जा रहा है जोकि भवन थाना क्षेत्र के गांव मंटी हसनपुर का रहने वाला है। खास बात ये रही कि युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि घटना थाना भवन क्षेत्र के शामली बस स्टैंड की है। यहां आरोप है कि आरोपी प्रताप ने थाना भवन निवासी विनोद से पैसे उधार लिए थे। जिन्हें मांगने के लिए आज पीड़ित विनोद, दबंग प्रताप की दुकान पर पहुंचा। जहां पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद दबंग प्रताप ने विनोद की डंडों से पिटाई कर डाली। पिटाई के दौरान लोगों की भारी भीड़ सड़क पर इकट्ठा हो गई और दबंग पर पथराव कर वहां से हटाया। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

वहीं इस मामले में एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि शनिवार शाम 6 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि बस स्टैंड स्थित दुकान पर एक युवक द्वारा दूसरे युवक को बेरहमी से पीटा जा रहा है। जिस पर मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक प्रताप सैनी को हिरासत में ले लिया। साथ ही घायल विनोद को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं घायल विनोद की हालत चिंताजनक बनी हुई है। आरोपी युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

फिलहाल पुलिस ने चोटिल विनोद के परिजनों की लिखित तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Tamanna Bhardwaj