दबंग ने क्वॉरेंटाइन सेंटर में घुसकर युवक की बेल्ट से जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 12:02 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जहां प्राथमिक विद्यालय में क्वॉरेंटाइन हुए एक युवक को गांव के ही एक दबंग ने जमकर पीटा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बताया जाता है कि पीड़ित युवक मुरादाबाद से लौटने के बाद गांव में ही क्वॉरेंटाइन हुआ था। इस घटना के बाद क्वॉरेंटाइन सेंटर्स को लेकर पुलिस और प्रशासन की सक्रियता पर सवाल खड़ा हो गया है।

जानकारी मुताबिक मामला देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के पिपरा मदन गोपाल गांव का है। जहां पिपरा मदन गोपाल निवासी रामसागर गुप्ता मुरादाबाद से लौटने के बाद गांव के प्राथमिक विद्यालय में क्वॉरेंटाइन है। पीड़ित युवक का कहना है कि गांव का एक युवक  विद्यालय की दीवार फांदकर अंदर घुस आया और रामसागर को बेल्ट से जमकर पीटने लगा। इस दौरान विद्यालय में क्वॉरेंटाइन हुए अन्य लोग चुपचाप तमाशा देखते रहे। जहीरुदिन सिद्दीकी उर्फ़ जहीर के खौफ और कोरोना के डर से किसी ने उसे रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। पुलिस भी सब कुछ जानकर अनजान बनी रही।

शाम को जब पिटाई का वीडियो वायरल हुआ और पुलिस पर सवाल खड़ा हुआ कि क्वॉरेंटाइन सेंटर में भी लोग सुरक्षित नहीं है। एक तरफ करोना बीमारी मार रही है तो दूसरे तरफ गांव का दबंग युवक इस तरह की हरकत कर रहा है। वहीं इस मामले में देवरिया के पुलिस अधीक्षक  डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि घटना अभी-अभी संज्ञान में आई है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अब सवाल ये उठता है कि क्या क्वॉरेंटाइन सेंटर में भी लोग सुरक्षित नहीं है। आखिर प्रधान, पुलिस  और जिम्मेदार अन्य लोगों को कुछ नजर नहीं आया कि एक युवक को इतनी बेरहमी से पीटा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static