पानी भरने गई 2 बहनों से दबंग ने की छेड़छाड़, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 06:29 PM (IST)

मथुराः लॉकडाउन के बीच यूपी के मथुरा में 2 बहनों से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ है। जहां सुरीर थाना क्षेत्र के एक गांव में गांव से बाहर नल से पानी भरने गई 2 सगी बहनों के साथ गांव के ही दबंग युवक द्वारा बाइक से उतर कर छेड़छाड़ की गई। इस दौरान युवक ने गाली गलौज भी की। इस दौरान गांव के ही युवक ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। वीडियो के गांव में वायरल होने के बाद किशोरी के पिता ने थाने पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने वाला युवक पंकज गांव का ही रहने वाला है। जो उनकी नाबालिग बेटियों को काफी महीनों से परेशान कर रहा है, लेकिन इसकी भनक उन्हें नहीं थी। बुधवार को जब वीडियो वायरल हुआ तो उनके होश उड़ गए। गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो गई। आरोपी युवक द्वारा उनकी बेटियों के साथ सरेआम अभद्रता और छेड़छाड़ जैसी वारदात को अंजाम देकर वीडियो बनाया गया। जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। किशोरी को लेकर थाने पहुंचे पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। 

वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक रामपाल सिंह भाटी ने पीड़ित की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्रीश चंद ने बताया कि नाबालिक किशोरी के साथ छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर वायरल किया गया था। जिसका अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tamanna Bhardwaj