दबंग ने की क्रूरता की हद पार, बेजुबान को गोली मार उतारा मौत के घाट

3/11/2021 1:56:42 PM

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में हैवानियत की हद पार करने का मामला सामने आया है। जहां जिले के मुंबई थाना क्षेत्र अंतर्गत नगला विशुन गांव में एक लाइसेंस धारी ने पालतू कुत्ते गोली मारकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर छापेमारी शरु कर दी है।

जानकारी मुताबिक कुत्ते के मालिक ने बताया कि बुधवार की रात लगभग 11 बजे जब वह खेत से वापस घर आ रहा था तो दबंग कुशल पाल ने उसके कुत्ते को गोली मार दी। गोली लगने के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दंबग ने किस वजह से कुत्ते को गोली मारी अभी तक इस बात का पता नहीं लग सका है। कुत्ते के मालिक ने आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत बलरई थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

फिलहाल आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। एसएसपी आकाश तोमर बताया कि किसी को भी काननू हाथ मे लेने का अधिकार नहीं है। पुलिस का कहना है कि आरोपी दबंग ने काफी गुस्से में इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

static