दबंगों की दबंगईः सरेआम रेस्टोरेंट मालिक की लाठी-डंडों से की पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 11:33 AM (IST)

मेरठः योगी सरकार भले ही प्रदेश में हो रहे जुर्म को लगातार कम करने की कोशिश कर रही हो, लेकिन कुछ बैखौफ दबंग सरकार को खुली चुनौती देने से बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही एक ताजा मामला मेरठ से सामने आया है। यहां दबंगों ने एक रेस्टोंरेट मालिक को सरेराह लाठी-डंडों से जमकर पीटा। वहीं दंबगों की इस दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मामला थाना भावनपुर क्षेत्र के अब्दुल्लापुर इलाके का है। यहां बाइक सवार डेढ़ दर्जन युवकों ने अब्दुल्लापुर खालसा मोहल्ला निवासी सनी के रेस्टोरेंट पर तोड़फोड़ करते हुए हमला बोल दिया। दबंगों ने रेस्टोरेंट मालिक की लाठी-डंडों के साथ पिटाई की। इस हमले में 5 साल का मासूम भी घायल हो गया। इतना ही नहीं दबंग खुली सड़क पर हाथ में तमंचा लिए घूमते रहे और उनके साथी रेस्टोरेंट मालिक को बीच सड़क पर पीटते रहे। काफी समय उत्पात मचाने के बाद दबंग मौके से फरार हो गए। वहीं पास के अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों में यह सारी घटना कैद हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस ने चार को नामजद करते हुए डेढ दर्जन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्द से जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी का दावा किया है। 
 

Ruby