चलती ट्रेन में दबंगों ने जमकर मचाया उत्पात, 3 मौलवियों को बुरी तरह पीटा

punjabkesari.in Thursday, Nov 23, 2017 - 11:12 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत कोतवाली इलाके में दिल्ली से शामली जाने वाली सवारी गाड़ी में कुछ असामाजिक तत्वों ने उलेमा समेत 3 यात्रियों के साथ मारपीट की। इस मामले में 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि बागपत के चोहलदा गांव की मस्जिद के उलेमा गुलजार खान अपने भतीजे समेत 3 लोगों के साथ बुधवार देर रात दिल्ली से शामली जाने वाली सवारी गाड़ी में सवार होकर अहेड़ा गांव आ रहे थे। ट्रेन के अहेड़ा स्टेशन पर पहुंचने के पहले जब वे उतरने के लिए ट्रेन के दरवाजे पर आए तभी वहां बैठे कुछ असामाजिक तत्वों ने उन लोगो के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि खान की तहरीर पर कोतवाली बागपत में 6-7 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने खान और उसके 2 साथियों का मेडिकल भी करा दिया है। उन्होंने बताया कि यह सामान्य घटना है। घटना के बाद ट्रेनों में सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। इस घटना के विरोध में अहेड़ा गांव के लोगों ने रेलवे स्टेशन पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। बाद में लोगों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।