बहन से छेड़छाड़ के विरोध पर दबंगों ने की भाई से मारपीट, पिलाया पेशाब

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 05:38 PM (IST)

बदायूंः बदायूं जिले में बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने एक युवक से कथित रूप से मारपीट की और पेशाब पिलाया। इस मामले का वीडियो प्रसारित होने के बाद छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक यादव ने बताया कि बिनावर क्षेत्र के रहने वाले सर्वेश गुप्ता की बेटी की मंगलवार को हुई शादी में बरेली के देवचरा निवासी उनका रिश्तेदार रवि गुप्ता भी अपनी बहन के साथ पहुंचा था। बारात में शामिल विमल नामक युवक ने कथित रूप से शराब के नशे में उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ कर दी, जिसको लेकर रवि और विमल के बीच मारपीट हो गई थी।

उन्होंने बताया कि शादी के दौरान लोगों ने मामला शांत करा दिया था। मगर आरोप है कि विमल और उसके कुछ साथी जीप से देवचरा कस्बे में रवि के घर पहुंचे और उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर बिनावर कस्बे ले आये। यादव ने बताया कि ऐसा आरोप है कि रवि को कस्बे की गलियों में घुमाया गया और जबरन पैर पकड़वाए गए। दबंग लोग युवक को पकड़ कर गांव की चौपाल पर ले गए जहां लोग पहले से मौजूद थे। वहां उससे उठक-बैठक करवायी गयी और बारी-बारी से सबके पैर छूने को कहा गया बाद में उसको पीटा गया और कथित तौर पर पेशाब भी पिलाया गया।

उन्होंने बताया कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर विमल समेत सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Tamanna Bhardwaj