मंगेतर संग जा रही युवती से दबंगों ने किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 10, 2021 - 02:40 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां पर एक युवती अपने मंगेतर के साथ बहन के घर जा रही थी थी इसी दौरान दबंगों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वहीं जब मंगेतर ने इसका विरोध किया तो दोनो को जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मामला बहजोई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पर एक युवती का रिश्ता दूसरे गांव के एक युवक के साथ तय हो गया है। जल्द ही दोनों की शादी होने वाली है। सोमवार को युवती सादातबाड़ी मंदिर पर अपनी सहेली के साथ जल चढ़ाने गई थी। वहां पर उसका मंगेतर आ गया और दोनो अपनी बहन के घर जा रहे थे इसी दौरान रास्ते में दबंगों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और बताने पर युवती और मंगेतर को जान से मारने की धमकी दी। डरी सहमी पीड़िता ने दो दिन बाद मामले की जानकारी परिजनों को दी। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की।

पुलिस ने बताया इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए एक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के हाथ एक वीडियो क्लिप भी लगी है, जिसमें युवती और उसका मंगेतर साथ बैठे नजर आ रहे हैं। उसमें आ रही अन्य आवाजों के आधार पर पुलिस इस बात की तस्दीक में लगी है कि ये आरोपियों की ही आवाज है या किसी और की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Content Writer

Ramkesh