दबंगों ने दिनदहाड़े की लूटपाट, महिला से सोने के आभूषण छीन हुए फरार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2022 - 03:48 PM (IST)

फिरोजाबादः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में बेखौफ दबंगों के लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। दरअसल एक महिला को दबंगों ने अपनी बातों में फंसाकर उसके सोने के आभूषण छीन लिए, जब तक महिला यह सब समझ पाई तब तक आरोपी वहां से रफूचक्कर हो गए। पीड़िता ने मामले की जानकारी पुलिस और अपने परिजनों को दी। 

बता दें के मामला जिले के थाना उत्तर क्षेत्र के चौबे जी का बाग इलाके का है। यहां के निवासी एक महिला किसी काम से मथुरा गई थी। वहां से मंगलवार सुबह बस द्वारा फिरोजाबाद वापस आई और बस से उतरने के बाद जैसे ही महिला आटो पकड़ने के लिए पहुंची, तभी वहां आए एक शातिर युवक ने महिला को पीछे से रोक लिया और कहने लगा कि आपको पता नहीं कि यहां पर गोल्ड पहनने की इजाजत नहीं है। आरोपी ने महिला से अपने आभूषण उतारकर उसमें रखने के लिए कहने लगा। उसके बाद एक आरोपी बाइक पर सवार होकर आए और जेवर लेकर मौके से फरार हो गए। 

दरअसल, घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मामले की जांच करने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की और सीसीटीवी चेक किए। पुलिस ने पीड़िता से बातचीत की तो उसने बताया कि आरोपियों ने उसे अपनी बातों में फंसा लिया। उसने कहा कि बदमाश कह रहे थे, कि आपने गोल्ड पहनकर नियमों का उल्लंघन किया है। पीड़िता से जानकारी लेने के बाद पुलिस ने मामले के फरार आरोपियों की जांच शुरु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static