फ्लिपकार्ट ऑफिस में गन पॉइंट पर दबंगों ने की लूटमार, 18 लाख लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 11:05 AM (IST)

फतेहपुरः जिले में पुलिस से बेखौफ दबंगों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के ऑफिस में गन पॉइंट पर लोगों को धमका कर 18 लाख 81 हजार 79 रुपये की लूटमार की है। इस दौरान आरोपी घटना को अंजाम कर मौके से फरार हो गए।  घटना के बारे में कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

बता दें कि यह मामला सदर कोतवाली इलाके के बुलेट चौराहे का है। यहा पर स्थित फ्लिपकार्ट ऑफिस में सोमवार रात करीब 10 बजे बाइक सवार 3 बदमाश ऑफिस में दाखिल हुए। उन्होंने ने अपना चेहरा नकाब से ढका हुआ था। दबंगों ने गन पॉइंट पर पहले सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया, फिर 18 लाख 81 हजार 78 रुपये कैश की लूटमार कर वहां से फरार हो गए। इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई तो पुलिस ने मामला दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है।

इस मामले में पुलिस और एसओजी टीम के साथ एसपी राजेश कुमार सिंह ने कैशियर विकास, कर्मचारी कृष्ण कुमार, अनुज कुमार सहित चारों लोगों से पुलिस ने बारी-बारी से पूछताछ की। कैशियर विकास ने बताया कि ऑफिस में पांच दिनों का कैश इकट्ठा था, जिसे बदमाश लूट ले गए। जब मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों ने कैशियर से सीसीटीवी फुटेज दिखाने को कहा तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कैशियर को फटकार लगाते हुए मीडिया कर्मियों को फुटेज दिखाने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद पुलिसकर्मी डीवीआर अपने साथ लेकर चले गए। फिलहाल इस घटना के संबंध में पुलिस अधिकारियों अभी तक आरोपियों के बारे में कुछ जानकारी नहीं दी। 

Content Writer

Ramkesh