दादरी कांडः दादरी के बिसहड़ा गांव में ही रहना चाहता है पीड़ित परिवार

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2015 - 08:13 PM (IST)

दादरी: दादरी में भीड द्वारा पीट पीट कर हत्या कर दिए जाने के मामले में पीडित मोहम्मद अखलाक के बड़े भाई ने आज कहा, ‘‘ हम पहले की तरह ही रहना चाहते हैं।’’ इसके साथ ही उन्होंने जोर देते हुए कहा कि स्थाई तौर पर बिसहड़ा गांव से चले जाने की परिवार की कोई योजना नहीं है, हालांकि जरूरत हुई तो ‘‘दो चार महीनों’’ के लिए वह बाहर जा सकता है। गौतम बुद्ध नगर के जिला मजिस्ट्रेट नागेंद्र प्रसाद सिंह ने भी कहा कि परिवार बिसहड़ा गांव में ही रहेगा जहां उसे 24 घंटे पुलिस सुरक्षा मिल रही है।

अखलाक के भाई जमील ने अपने घर में पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘ जैसा कि आप देख रहे हैं, हमारे परिवार के सदस्य कहीं बाहर नहीं गए हैं और न ही एेसा करने का उनका कोई इरादा है।’’ अखलाक के घर के बगल में ही जमील का घर है। जमील ने कहा कि वे कभी भी स्थाई रूप से बिसहड़ा गांव नहीं छोड़ेंगे जहां उनके परिवार की पांच पीढी रह चुकी है। ‘‘अगर जरूरत हुई तो हम दो..चार महीनों के लिए कहीं जा सकते हैं लेकिन भविष्य कौन जानता है।

’’ अखलाक के पुत्र सरताज द्वारा अपने परिवार को दिल्ली ले जाने की खबर के बारे में जमील ने कहा, ‘‘ वह :सरताज: चिंता के कारण कुछ बोल रहे हैं लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि वह मेरी बातों से बाहर जाएंगे।’’ जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि परिवार ने तत्काल बाहर जाने के बारे में कोई योजना नहीं साझा की है, हालांकि ‘‘सरताज उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।’’