डबल मर्डर से दहला शामली, पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 07:12 PM (IST)

शामली: जिले के लांक गांव में एक ही रात में दोहरे हत्याकांड से ग्रामीण सहमे हुए हैं। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तनाव को देखते हुए गांव भारी पुलिस तैनात कर दी गई है। बताया जा रहा है कि नाइट पार्टी के दौरान हुई कहासुनी के बाद दो युवकों की हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या की आशंका में तीन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन कर रही है। परिजनों ने पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका जताई है।

क्या है पूरा मामला?
डबल मर्डर की वारदात शामली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लांक की है दरअसल, शामली पुलिस को लांक गांव में ग्रामीण विनोद की गोली मारकर हत्या की सूचना मिली थी। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि विनोद अपने घर की तरफ जा रहा था, तभी गांव के ही सगे भाईयों ने गोली मारकर और धारदार हथियार से हमला करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर विनोद की हत्या की जांच पड़ताल कर ही रही थी,मृतकों के परिजनों ने गांव के ही रहने वाले विवेक नाम के हिस्ट्रीशीटर पर साथियों के साथ मिलकर दोनों हत्याओं को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

पहले हुई पालू की हत्या, फिर विनोद
एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने पूरी वारदात से पर्दा उठाते हुए बताया कि तीन दोस्त रात के समय आपस में बैठकर खा,पी रहे थे। इस दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। कहासुनी के बाद एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या कर दी थी। एसपी ने बताया कि जिस युवक ने हत्या की थी, उसी ने बाद में साथियों के साथ दूसरी हत्या की वारदात को भी अंजाम दिया। एसपी ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वारदात में तीन अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसपी ने बताया कि मृतकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम के आधार पर की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static