लखनऊ में डकैताें का तांडव जारीः 5वें दिन मलिहाबाद इलाके में बरपाया आतंक

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2018 - 04:07 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में डकैतों का आतंक 5वें दिन भी बदस्तूर जारी है। डकैतों ने इस बार मलिहाबाद इलाके में आतंक बरपाया हैं। जहां डकैतों ने पहले जमकर लूटपाट की और इसके बाद एक व्यक्ति की हत्या कर फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक घटना मलिहाबाद के सरावां गांव की है। जहां असलहों से लैस करीब 4 डकैत एक घर में घुस गए। जहां उन्होंने लूटपाट करनी शुरू कर दी। लूटपाट का विरोध करने पर डकैतों ने श्यामू (40) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं डकैतों ने पड़ोसी छत्रपाल यादव (65) को गोली मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद वह लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर तमाम पुलिसकर्मी व पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां पहुंच कर पुलिस ने हर बार की तरह रटा-रटाया जवाब दिया कि पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही डकैतों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

गौरतलब है कि लखनऊ के चिनहट में बीते शुक्रवार को डकैतों ने 2 घरों पर धावा बोला। शनिवार को नाका हिंडोला में बुज़ुर्ग महिला की घर में घुसकर चाकुओं से हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। रविवार को काकोरी में डकैतों ने एक हत्या और 4 को घायल कर लूटपाट की। डकैतों ने इस वारदात को पुलिस के सामने अंजाम दिया और फरार हो गए। वहीं पांचवे दिन डकैतों ने मलिहाबाद के सरावां गांव में वारदात को अंजाम दिया है।

अब देखना होगा कि लखनऊ की हाईटेक पुलिस क्या डकैतों का आतंक रोक पाती है। साथ ही इन वारदातों को अंजाम देने वालो को पुलिस आखिर कब तक सलाखों के पीछे  पहुंचाती है।