शिकायत करने पर आरोपियों ने दलित छात्रा को दी एसिड अटैक की धमकी, पीड़िता ने वीडियो ट्वीट कर CM और DGP से लगाई गुहार

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 12:50 PM (IST)

कौशांबी(अखिलेश कुमार):  उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के महेवाघाट थाना क्षेत्र की इंटर की दलित छात्रा ने CM योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर इन्साफ की गुहार लगाई है। छात्रा एक मनचले युवक की हरकत और छिटाकसी से इन दिनों काफी परेशान है, उसने पुलिस से न्याय ना मिलने पर खुद CM योगी से जान बचाने की गुहार लगाई है। आरोप है कि पिछले 4 दिनों से एक मनचला युवक उसे भद्दे कमेंट करता है, घर में घुसकर हाथ पकड़ता है, शिकायत करने पर थाना पुलिस वाले तहरीर बदलवा कर कार्रवाई करते हैं। छात्रा ने एसपी से मिलकर आरोपी के खिलाफ लिखित तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है लेकिन जब कार्रवाई नहीं हुई तो खुद ही अपना बयान वायरल कर कार्रवाई की मांग कर रही है।  युवक उसे केस वापस लेने की धमकी देता है, इतना ही नहीं केस ना वापस लेने पर इज्जत बिगाड़ने के साथ तेजाब डालने की धमकी देता है, जिससे डरकर पीड़ित छात्रा स्कूल छोड़ अपनी पढ़ाई घर में कर रही है।

CM योगी और DGP से दलित छात्रा ने लगाई न्याय की गुहार
जानकारी मुताबिक महेवाघाट थाना क्षेत्र की एक युवती ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को ट्वीट कर इन्साफ की गुहार लगाई है। पीड़ित युवती का आरोप है कि वह 4 दिन पहले 11 दिसंबर को अपनी बुआ के साथ बाजार जा रही थी, तभी गांव का कल्लू उर्फ महेंद्र कुमार ने उसके ऊपर बाइक चढाने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपी ने उसे धमकी दी और दूसरे दिन घर के अंदर घुसकर उसके परिवार के सामने उसका हाथ पकड़ लिया। घरवालों ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

शिकायत करने पर पुलिस ने पीड़िता और उसके परिजनों को धमकाया
इसके बाद पीड़िता ने इस बात की शिकायत पुलिस से की, लेकिन उन्होंने घर आकर उल्टा पीड़िता और उसके परिजनों को धमकाया। तहरीर लिखकर देने पर दरोगा से उसे फाड़कर फेंक दिया। अपने मन-मुताबिक तहरीर लिखवाकर कार्रवाई की। आरोपी को पकड़ा और फिर उसे दिन भर में छोड़ दिया। पुलिस से छूट कर आए आरोपी ने घर आकर पीड़िता के कपडे फाड़ उसे बेज्जत करने की कोशिश की। अब वह युवक की हरकत से तंग आ गई है। स्कूल जाने समय रास्ता रोक कर छम्मक-छल्लो बोलता है और भी गंदे-गंदे कमेंट करता है।

अनहोनी होने पर पुलिस अधिकारी होंगे जिम्मेदार: दलित छात्रा
अब पीड़िता ने ट्वीटर पर जारी किए बयान में स्पष्ट किया है कि यदि आरोपी युवक उसके साथ किसी तरह की अनहोनी करता है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस अधिकारियों की होगी। पीड़िता ने आरोपी से तंग आकर घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है। पीड़िता ने एसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर देते हुए बताया है कि आरोपी यह कह रहा है कि अगर मुकदमा में सुलह समझौता नहीं किया तो स्कूल जाते समय तुम्हें बेइज्जत कर तेजाब से चेहरा जला दूगा। तू कहीं भी मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static