दलित नेता ने ठाकुरों, राजपूतों सहित CM योगी को दी गालियां, वीडियो वायरल होने पर बवाल

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 06:15 PM (IST)

मऊः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता कमल भारती का राजपूत समाज, हाथरस के डीएम, एसपी सहित सीएम योगी को गाली देने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही राजपूत संगठनों में काफी उबाल देखने हो मिला। जिसके बाद ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया है। जहां देर रात पुलिस ने भी कमल भारती के ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया। बता दें कि कमल भारती सुभासपा के अनुसूचित मोर्चा का जिलाध्यक्ष हैं। 

वहीं सोमवार सुबह से ही राजपूत संगठन कलेक्ट्रर में जमा होकर राजपूतों एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित हाथरस के डीएम और एसपी को गाली देने वाले कमल भारती के खिलाफ प्रदर्शन कर उसके ऊपर एनएसए की कार्रवाई करने की मांग की। कलेक्ट्रेट में राजपूत महासभा के लोगों ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर मांग की कि कमल भारती को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर एनएसए की कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान से मिलकर विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने भी कमल भारती पर एनएसए की कार्रवाई की मांग की है।

वहीं दोपहर को करणी सेना भी इस लड़ाई में उतरते हुए कहा कि कमल भारती को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए ताकि वह कभी प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं राजपूतों को अपशब्द न कह सके। 

Tamanna Bhardwaj