UP Crime News: बलिया में दलित नाबालिग लड़की से युवक ने बलात्कार किया, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2024 - 07:35 PM (IST)

बलिया: जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

बैरिया थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रामायण सिंह ने सोमवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार दोपहर को दलित लड़की अपने चाचा के घर जा रही थी, तभी उसके गांव का ही आशीष (19) उसे जबरदस्ती अपने घर लेकर गया। एसएचओ ने परिजनों की तहरीर के हवाले से बताया कि आशीष ने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि लड़की का पिता रविवार शाम मजदूरी करके घर लौटा तो उसे घटना की जानकारी मिली और इसके बाद वह आशीष के घर शिकायत करने गया तो उसके साथ तीन-चार लोगों ने मारपीट की।

सिंह ने बताया कि इस मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर सोमवार को आशीष के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धारा में मामला दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों के विरुद्ध मारपीट से संबंधित धारा में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। एसएचओ ने बताया कि पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है और आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static