संदिग्ध अवस्था में मिली युवती की लाश, गला रेतकर उतारा मौत के घाट (Pics)

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2016 - 03:14 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के वनखंडेश्वर मंदिर की रोड के किनारे एक नौजवान युवती का शव पड़ा हुआ मिला। युवती का शव खून से लथपथ था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल युवती के शव की पहचान नहीं हो पाई है। 

गला काटकर की गई हत्या
जानकारी के अनुसार जिले के बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना चौकी के वनखंडेश्वर मंदिर की रोड के किनारे एक युवती की गला रेती हुई लाश मिली है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती की उम्र 22 या 23 साल के आस-पास है। राम बाबू ने बताया कि रोज की तरह वनखंडेश्वर मंदिर होते हुए वह अपने खेत जा रहा था। इसी दौरान उसे रोड के किनारे कोई लेटा हुआ नजर आया। जब उसने पास जाकर देखा तो वह एक लड़की की लाश थी। उसने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर जांच शुरु कर दी हैै। पुलिस का कहना है कि अभी की लाश की पहचान नहीं हो पाई है। युवती ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है। वहीं इलाके के एसपी सचिंदर पटेल ने बताया कि रोड के किनारे झाड़ियों के पास एक युवती की लाश बरामद की गई है। पुलिस ने युवती की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें