तहसीलदार के विदाई समारोह में आर्केस्ट्रा, बालाओं के नाच देख होश खो बैठे कुछ सरकारी कर्मचारी...Video Viral

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 12:42 PM (IST)

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ जिले में तहसीलदार के विदाई को यादगार बनाने के लिए आर्केस्ट्रा कराया गया। तहसील परिसर में ही बार बालाओं से नाच कराया गया। इतना ही नहीं साथ में कुछ राजस्वकर्मी बालाओं के साथ गाने की धुन पर थिरकते हुए नजर आ रहे थे। तहसील की मर्यादा को तार-तार करने वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  ( पंजाब केसरी इस प्रकार के किसी वीडियो या उससे जुड़े तथ्यों की पुष्टि नहीं करता है) 

बता दें कि तहसीलदार धीरेंद्र सिंह के सेवानिवृत होने बाद समारोह पूर्वक उनका सम्मान करते हुए विदाई की गई। इधर, तहसीलदार के विदाई समारोह को यादगार बनाने के लिए तहसील परिसर में ही बिना पुलिस परमिशन के मंगलवार शाम को रंगारंग कार्यक्रम संपन्न हुआ।

एक एक्स यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'बड़ा जालीदार बा तोहार कुर्ती...तहसीलदार के विदाई समारोह में राजस्व कर्मियों ने महिला डांसरों संग जमकर ठुमके लगाए। मामला यूपी के प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील का है।'

 

कार्यक्रम में झूमने लगे राजस्व कर्मी
अधिकारियों के तहसील से जाने के बाद शुरू हुए रंगारंग कार्यक्रम की रंगत परवान चढ़ी तो कई राजस्व कर्मी मंच पर झूमने लगे। फरमाइश पर गीत के बोल भी बदलते गए। बालाओं का डांस देख मंच पर चढ़े कुछ राजस्वकर्मी खुद को रोक नहीं सके। वे मंच पर नृत्य करती बालाओं के साथ झूमने लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static