डांस करते हुए स्टेज पर पहुंचा और आ गई मौत, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Apr 02, 2018 - 12:43 PM (IST)

अागराः उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां नाचते-गाते पुरस्कार लेने जा रहे युवक की अचानक धड़कनें रूक गई और स्टेज पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं अचनाक से आई मौत का पूरा वीडियो कैमरे में कैद हो गया। इस 16 सेकेंड के वीडियो में खुशियां अचानक से गम में बदल गई। लाइव मौत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, आगरा जिले के सितारा होटल में ट्रैवल एजेंसी ने कार्यक्रम करवाया था और उसमें देश भर के कई ट्रैवल कारोबारी शामिल हुए थे। मुंबई के रहने वाले ट्रैवल कारोबारी विष्णु पाण्डेय भी इस कार्यकम में शामिल हुए थे। मुंबई के ब्रांद्रा निवासी 55 वर्षीय विष्णु चंद्र दूधनाथ पांडेय ट्रैवल कंपनी में एक्जीक्यूटिव एडमिन थे। वह कंपनी द्वारा आयोजित समारोह में शामिल होने के लिए ताजनगरी आए थे।

विष्णु पांडेय की साल भर की मेहनत और कंपनी द्वारा दिए गए लक्ष्य को हासिल करने पर उन्हें गोल्ड मैडल के लिए चुना गया। कंपनी द्वारा पुरस्कार की घोषणा करने पर खुशी से नाचते हुए विष्णु चंद्र दूधनाथ पांडेय मंच पर पहुंचे। जैसे ही वह मंच पर पहुंचे वह वह नीचे गिर गए। वहां मौजूद कंपनी के अधिकारी आनन-फानन में तत्काल उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

फिलहाल पुलिस ने परिजनों से संपर्क कर घटना की जानकारी दी। वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस से कहा कि पोस्टमार्टम उनके सामने कराया जाए। 

Punjab Kesari