तेज रफ्तार कार की ट्रक से भीषण टक्कर, 7 घायल, 2 की हालत नाजुक

punjabkesari.in Tuesday, Jul 04, 2017 - 09:30 AM (IST)

वाराणसीः वाराणसी में आज सुबह कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 7 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर घटनास्थल पर ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया। वहीं, कार का ड्राइवर करीब 35 मिनट तक अपनी ही सीट पर फंसा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह गेट तोड़कर उसे बाहर न‍िकाला।

अनियंत्रित ट्रक से टक्कराई टेज रफ्तार कार
दरअसल यह भयानक हादसा वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में हुआ। इलाहाबाद से गाजीपुर जा रही टवेरा गाड़ी सामने से आ रही ट्र्क में टकरा गई। टवेरा सवार ड्राइवर समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक चालक घटना स्थल पर ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची बड़ागांव पुलिस ने सभी घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। ग्रामीणों और पुलिस ने सभी को निकाल लिया, लेकिन ड्राइवर रामबाबू आगे की सीट पर 35 मिनट तक फंसा रहा। दरवाजा तोड़कर मुश्किल से उसे बाहर निकाला गया।

2 की हालत नाजुक
इस मामले में एसओ ने बताया कि सभी घायलों को सही समय से अस्पताल पहुंचा दिया गया है। कार के ड्राइवर की सीट फंस गई थी, उसको चोटें आई हैं। सही समय पर इलाज म‍िलने से उसकी जान बच गई। 2 घायलों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें बनारस रेफर कर दिया गया है। प्रतापगढ़ के रहने वाले गौरीशंकर का परिवार गाजीपुर शादी में शामिल होने जा रहा था। ग्रामीण मुन्नालाल ने बताया, ट्रक वाला अनियंत्रित होकर टवेरा के सामने आ गया। उस समय बारिश बहुत तेज हो रही थी, टवेरा ड्राइवर ने ब्रेक मारा और पहिया फिसल गया। जोखनलाल ने बताया, टवेरा काफी स्पीड में थी और वह मोड़ पर सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रक से टकरा गई।