खूंखार बदमाश का एनकाउंटर, लूट-डकैती के 38 मामले थे दर्ज

punjabkesari.in Monday, Sep 11, 2017 - 04:26 PM (IST)

सहारनपुरः पुलिस कस्टडी से फरार शातिर बदमाश शमशाद को सहारनपुर पुलिस ने एक एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया है। 12 हजार रुपए के ईनामी बदमाश के साथ मुठभेड़ में एक दरोगा और सिपाही को भी गोली लगी है। पुलिस ने शमशाद के पास से दो 9MM की पिस्टल व कारतूस बरामद किया है।

दरअसल थाना सदर बाजार के खलासी लाइन इलाके में चेकिंग के दौरान दोनों बदमाश पुलिस पर एकाएक फायरिंग करके भागने लगे। पुलिस पर फायरिंग की सूचना मिलते ही एसएसपी ने ज़िले भर में नाकेबन्दी लगवा दी। जैसे ही बदमाशों की लोकेशन खलासी लाइन में दिखी तो कई थानों की पुलिस फोर्स व स्वात टीम ने उन्हें घेर लिया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस फोर्स और स्वात टीम से खुद को घिरा पाकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक दरोगा व 2 सिपाही घायल हो गए। पुलिस फोर्स द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई जबकि उसका साथी बदमाश भागने में सफल रहा। घायल बदमाश को पुलिस तत्काल जिला अस्पताल ले गई, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बदमाश कुख्यात शमशाद था, जिस पर लूट व डकैती के कुल 38 मामले दर्ज है। शमशाद को 2 मामलों में 5-5 सांल की सज़ा भी हो चुकी है। अभी 3 दिन पहले ही पेशी से लौटते वक्त पुलिस को चकमा देकर शमशाद फरार हो गया था और देवबंद के एक प्रसिद्ध डा. से 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी।

इस संबंधी एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि बीते शनिवार रात को शमशाद गागलहेड़ी पुलिस टीम पर फायरिंग करके भागने में सफल रहा था, लेकिन आज उसकी किस्मत अच्छी नही थी और एक पुलिस के मुठभेड़ में मारा गया।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-