मुरादाबाद में बाइक स्टंट के दौरान हुआ खतरनाक हादसा, युवक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 05:20 PM (IST)

मुरादाबाद: सड़क पर स्टंट करने वाले युवाओं पर यूपी पुलिस लगाम लगाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। जिसकी वजह से कई स्टंटबाज गंभीर रुप से घायल हो रहे हैं और कईयों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है। ताजा मामला मुरादाबाद जिले का है। जहां बाइक से स्टंट करने के दौरान एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ 2 युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला मुगलपुरा थाना क्षेत्र के जामा मस्जिद पुल के पास का है। जहां बाइक सवार एक युवक स्टंट कर रहा था। रफ्तार तेज होने के कारण युवक बाइक को संभाल नहीं पाया और वह सामने से आ रही दूसरी बाइक से टकरा गया। इस टक्कर में एक युवक की मौत हो गई और 2 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि मृतक का नाम फरमान है और उसकी उम्र 13 साल थी। फरमान मुगलपुरा स्थित चामुंडा वाली गली में अपने पिता सुल्तान के साथ गली में रहता था। मगलवार रात को वह अपने दोस्तों के साथ बाइक पर घूमने के लिए निकल गया और पुल के पास स्टंट करने लगा, जिसमें उसकी मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

Anil Kapoor