खतरनाक एक तरफा इश्कः युवक नहीं मान रहा था प्रपोजल तो युवती ने ब्लेड से चेहरे पर किए वार

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 01:05 PM (IST)

बरेलीः कहते हैं कि एक तरफा इश्क खतरनाक होता है। वह एसिड अटैक से लेकर कई खतरनाक रास्तों पर चल देता है। वह चाहे लड़की की ओर से हो या लड़के की ओर से, ऐसा ही खतरनाक मामला सामने आया बरेली से जहां युवती के कई बार प्रपोज करने के बाद भी युवक के ध्यान न देने पर वह आग-बबूला हो गई। उसने युवक के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर उसका चेहरा खराब कर दिया है। ब्लेड के हमले से घायल युवक अस्पताल में भर्ती है।

बता दें कि बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में युवक और युवती पढ़ते हैं। हमला करने वाली युवती उस युवक से प्यार करती है। वह युवक पर शादी करने का दबाव बना रही थी। मगर युवक अभी पढऩा चाहता है। युवक ने युवती को पढ़ाई में ध्यान देने की सलाह दी। इसके बाद युवती ने सरेआम रोड पर ब्लेड से उसके चेहरे पर हमला कर लहूलुहान कर दिया, जिसे देखकर वह भी बेहोश हो गई। जिला अस्पताल में भर्ती युवक अभी बोलने की हालात में नहीं है। उसके चेहरे पर ब्लेड के निशान लगे हैं। उस युवक की मां बेहद परेशान है और फूट-फूटकर रो रही है।

हमला करने से पहले युवती ने युवक से कहा कि तुम्हे अपने चहरे पर इतना घमण्ड है, तो लो मैं तुम्हारे चेहरे को हमेशा के लिए खराब कर देती हूं और ब्लेड मार दिया। एकतरफा प्यार में पागल युवती ने एक युवक के चेहरे पर ब्लेड से वार कर दिया। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस विषय में कॉलेज के प्रधानाचार्य का कहना यह सब कॉलेज के बाहर हुआ है। हमारे छात्र-छात्राएं परीक्षा देकर निकल गए थे।

एसपी देहात का कहना है कि मीडिया से जानकारी मिली है। लड़के-लड़की दोनों नाबालिग हैं। अभी तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है।

 

Ajay kumar