रेलवे ब्रिज का खतरनाक स्टंट, मासूम कुछ इस तरह लगाते हैं अपनी जान की बाजी

punjabkesari.in Friday, Sep 08, 2017 - 01:44 PM (IST)

हापुड़ः फिल्मों में हीरो को स्टंट करते देख कई लोग उसे अपनी असल जिंदगी में भी दोहराने की कोशिश करते हैं। कुछ लोग इस स्टंट के चक्कर में अपने जीवन को भी खतरे में डाल लेते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला हापुड़ जिले में गंगा नदी पर निर्मित एक रेलवे ब्रिज का है। जहां मासूम अपनी जान जोखिम में डालकर आए दिन खतरनाक स्टंट करते हैं। वह दिन दूर नहीं है जब मासूम किसी अनहोनी या हादसे के शिकार हो जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक गढ़मुक्‍तेश्‍वर में गंगा नदी पर बने रेलवे के ब्रिज पर बच्चे आए दिन गुजरते ट्रेन के साथ खतरनाक स्‍टंट करते नजर आते हैं। मासूम ट्रेन गुजरने से महज कुछ ही सेकेंड पहले गंगा नदी में स्नान के लिए छलांग लगाते हैंं। बच्‍चों को रेलवे के ब्रिज से छलांग लगाने से रोकने वाला फिलहाल कोई नहीं है, जबकि रेलवे का पुल गढ़ स्‍टेशन से महज कुछ ही कदम दूर है। ऐसा लगता है कि जीआरपी और आरपीएफ अधिकारी कान में तेल डालकर सो रहे हैं।

रेलवे ब्रिज से मौत का खेल खेलने वाले बच्‍चों ने बताया कि वो कई सालों से गंगा में स्नान के लिए ब्रिज से छलांग लगाते आ रहें हैं। बच्चों के मुताबिक उनके अलावा दूसरे कई बच्‍चे भी इसी तरह गंगा में छलांग लगाते हैं। हालांकि अभी तक कोई भी बच्चा किसी अनहोनी का शिकार नहीं हुआ है।