उधार सामान ना देने पर दंबगों ने दुकानदार को जिंदा जलाया

punjabkesari.in Monday, Mar 26, 2018 - 12:54 PM (IST)

जालौनः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बेखौफ बदमाश आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला जालौन जिले का है। जहां कुछ दबंगों ने दुकानदार और उसके परिवार को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली क्षेत्र के चन्दूररा गांव का है। यहां पीड़ित रिंकू ने बताया कि उसके पिता गिरधर जो गांव में परचून की दुकान चलाते हैं। दुकाने में गांव के रविंद्र और कल्लू और उनका एक साथी अक्सर उधार सामान लेने आते थे। वहीं रविवार शाम में भी यह लोग दुकान में पिता से उधार सामान लेने आए। तभी पिता ने उधार सामान देने से इनकार कर दिया। तो वह आग बबूला हो गए।

दुकानदार को जिंदा जलाया 
वहीं इसके बाद दबंगों ने गिरधर की बेरहमी से पिटाई करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं दबंगों ने पूरी दुकान में मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी। वहीं देखते ही देखते पूरी दुकान जलकर खाक हो गई। इस भीषण हादसे में गिरधर भी बुरी तरह झुलस गए। वहीं दुकान से आग की लपटें निकलती देख कर रिंकू दूसरी मंजिल से नीचे आया उसने आनन-फानन में अपने पिता तो बचाने का प्रयास किया। वहीं दोनों को आग की लपटों में देखकर आसपास के लोगोें ने उन्हें किसी तरह आग से बाहर निकाला। इस दौरान 6 लोग आग में झुलस गए। 

2 की हालत नाजुक 
स्थानीय लोगों ने घायलों को कोच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने 2 की हालत नाजुक बताई ही है। उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 

Punjab Kesari