दुस्साहसः 3 बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वैलरी की दुकान में लूट को दिया अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 18, 2019 - 01:54 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में बदमाशों की हिम्मत दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। लाख सख्ती की बावजुद वे घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम देते जा रहे हैं। ऐसी ही एक घटना मेरठ की सामने आई है, जहां बाइक सवार 3 बदमाशों ने दिनदहाड़े सोने-चांदी के जेवर और नकदी की लूट को दिया अंजाम दिया।

बता दें कि शास्त्रीनगर के सेंट्रल मार्केट में अक्षय जिंदल की रति राम अनिल कुमार के नाम से ज्वैलरी की दुकान है। इस दुकान में सोने-चांदी के आभूषण और रत्नों को बेचने का काम किया जाता है । जहां बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने दुकानदार को पिस्टल दिखाई और इसी दम पर लूटपाट कर बेखौफ बदमाश फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि जांच में जुट गई है। करीब 2 बजे पल्सर बाइक सवार दो बदमाश दुकान पर आए वहां अक्षय जिंदल को हथियारों के बल पर दुकान में बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने अक्षय को आतंकित कर उससे सोने-चांदी के जेवर व हजारों की नकदी लूट ली।

पुलिस में सर्राफ की दुकान मे लूट की घटना से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने पर आला अधिकारियों सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने पीड़ित सर्राफ से घटना व बदमाशों के हुलिए की जानकारी ली है। बदमाशों की तलाश में कांबिग की, लेकिन बदमाश हाथ नहीं लग सके। बदमाशों की तलाश की जा रही है। दिनदहाड़े लूट की वारदात से व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है ।

 

 

 

Ajay kumar