दुस्साहसः लापता मासूम कि गला रेत कर हत्या, रेप की संभावना

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 05:21 PM (IST)

लखनऊः प्रदेश में एक तरफ तो पुलिस अपराध को नियंत्रण में करने की बड़े-बड़े दावे कर रही है वहीं दूसरी तरफ अपराधी और दरिंदे हार मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं। लूट, हत्या के साथ ही डकैती जैसी वारदातों को अंजाम देकर अपराधी एक के बाद एक अपराधों को धड़ल्ले से अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक मामला सामने आया है जिसमें दरिंदों ने मासूस को पहले अगवा किया फिर गला रेत कर हत्या कर दी।

बताते चलें कि मामला लखनऊ के थाना गोसाईगंज के बक्कास गांव का है जहां मासूम 9 नवम्बर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर परिजनों के साथ तलाश में जुटी हुई थी। दरिंदों ने मासूम की गला रेत कर हत्या कर दी और उसके शव को जंगल में फेंक कर फरार हो गये।

गुरूवार की सुबह जब ग्रामीणों ने मासूम के शव  को   जंगल में देखा तो लोगों में आक्रोश का माहौल दिखा। साथ ही लोगों ने मासूम के साथ रेप करने के बाद हत्या की आशंका जताई है। सूचना पाते ही मौके पर एसएसपी व स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। व आगे की कार्रवाई में जुट गई है। एसएसपी ने मौके पर ही कई टीमों को गठित कर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही घटना का खुलासा करने का दावा किया है।

वहीं एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि गोसाईगंज में एक मासूम की हत्या होने की सूचना मिली। जिसपर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर साक्ष्य एकत्रित कर रही है।साथ ही पुलिस इस घटना को लेकर कई अहम बिंदुओं पर जांच करने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच करने के उपरांत जो भी तथ्य सामने आते हैं उसपर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल कई टीमों को गठित कर दिया गया जिससे कि घटना का जल्द से जल्द  खुलासा किया जा सके।

Ajay kumar