फुटपाथ पर सो रही बच्ची के साथ दरिंदे ने किया रेप और फिर...

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 05:53 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ होने वाली अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला आगरा जिले का है। जहां एक 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। वहीं इस पूरी वारदात पर कोई नजर बनाए हुए था वो था सीसीटीवी कैमरा। जिसके आधार पर पुलिस ने अरोपी को 24 घंटे के अंदर पकड़ लिया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक शनिवार को आगरा कॉलेज ग्राउंड में बच्ची का शव मिला था। पुलिस ने शिनाख्‍त कराई तो पता चला कि ये 8 साल की बच्ची सेंट जोंस चौराहे के पास फुटपाथ पर अपने परिवार के साथ रहती है। बच्ची के परिजनों ने बताया कि रविवार रात को आठ साल की बच्ची दादी के साथ सो रही थी, सुबह जब परिवार वाले उठे तो बच्ची वहां से गायब थी।

सीसीटीवी में वारादात कैद
इसके बाद बच्ची का शव पुुलिस को मिल गया। बच्‍ची का शव मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने आस-पास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो रात एक बजकर 20 मिनट पर एक युवक आता हुआ दिखाई दिया। उसने दादी के साथ फुटपाथ पर सो रही बच्ची को गोद में उठाया और पैदल वैश्य बोर्डिंग हाउस की तरफ जाते हुए दिखाई दिया।

गला दबाकर की बच्ची की हत्या 
जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश की तो आरोपी की पहचान आगरा कॉलेज के लॉ के छात्र हरीश के रूप में हुई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने फुटपाथ पर सो रही बच्ची को देखा, इसके बाद वह उसे उठा कर ले गया। आगरा कॉलेज ग्राउंड ले जाकर उसने बच्‍ची के साथ रेप किया, जिस पर वह शोर मचाने लगी और उसने पिता से शिकायत करने की बात कही। इसके बाद छात्र ने गला दबाकर हत्या कर दी।

Punjab Kesari