यूपी पुलिस का खाैफनाक चेहरा, महिला काे डंडे से बुरी तरह पीटा

punjabkesari.in Saturday, Jul 29, 2017 - 01:41 PM (IST)

आगराः भले ही सूबे में निजाम बदल गया हो बावजूद इसके आए दिन यूपी पुलिस अपने कारनामों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। ताजा मामला ताजनगरी आगरा का है। जहां दाे पक्षाें में हुए विवाद काे सुलझाने माैके पर पहुंचे एसओ ने अपना सारा गुस्सा एक महिला के ऊपर उतार दिया। एसओ ने सरेआम महिला काे डंडाें से पीटा जिसका वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। 

दरअसल घटना आगरा के शमसाबाद क्षेत्र नगला की है।जहां संतोष और जगन के बीच एक प्लाट को लेकर विवाद चल रहा है। बीते दिन दोनोंं पक्षों में मारपीट हो गई। इसके तुरंत बाद संतोष ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। शिकायत पर एसओ सुनील कुमार पुलिस फोर्स के साथ माैके पर पहुंचे। पुलिस के डर से जगन पक्ष के पुरुष घर से फरार हो गए आैर महिलाओं में भी भगदड़ मच गई। पुलिस ने जगन के बारे में उसकी पत्नी सुरेखा से पूछताछ की। सुरेखा ने बताया कि वह घर में नहीं हैं कहीं बाहर गए हैं। इतना सुनते ही एसआे का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया आैर उन्हाेंने अपना सारा गुस्सा सुरेखा पर उतार दिया। एसओ ने सरेआम महिला काे डंडाें से पीटा। इस पूरी घटना को गांव के किसी युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। 

वहीं देखते ही देखते एसओ की दबंगई का वीडियो वायरल हो गया। जिसमें वह महिला को डंडे से पीटते दिखाई दे रहे हैं। मामला उच्च अधिकारियोंं तक पहुंचा तो पुलिस ने जांच करके कार्रवाई का आश्वासन दिया है।