अवैध शराब के धंधे में लिप्त महिलाओं को थाने में ले आए दरोगा जी, कसम खिलाकर कहा- नहीं बनाओगी और मर्द पिएंगे तो करना शिकायत

punjabkesari.in Thursday, May 27, 2021 - 01:17 PM (IST)

सुलतानपुरः अवैध शराब के उत्पादन व उसके सेवन से उत्तर प्रदेश के कई जिलों में लोग दम तोड़ चुके हैं। ऐसे इसे लेकर पुलिस से लेकर सरकार तक सख्त हैं और अलर्ट मोड पर काम कर रही है। इसके बावजूद ये धंधा धड़ल्ले से चल रहा है और फल-फूत रहा है। ऐसे में सुलतानपुर में मार्डन थाने बंधुआ कलां के दरोगा प्रवीण यादव ने इस काले धंधे को खत्म कराने के लिए बेहद प्रशंसनीय कदम उठाया है। उन्होंने अवैध शराब का धंधा चला रही क्षेत्र की दर्जन भर महिलाओं को पकड़ा, थाने पर लाए और फिर उन्हें कसम दिलाया कि अब वो इस काम को नही करेंगी। ऐसे में आने वाली परेशानियों में मित्र पुलिस मदद करेगी।

बता दें कि लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाईवे पर जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर मार्डन थाना बंधुआ कलां फिलहाल खोला गया है। यहां की कमान भी दरोगा प्रवीण यादव के हाथों में है, फिर क्या था क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब के धंधे को लेकर उन्होंने दबिश दी और दर्जन भर महिलाओं को पकड़ लिया और पकड़ी गई महिलाओं से उन्होंने कहा तुम लोग कसम खाकर के जाओ...शराब अवैध रुप से नहीं बनाओगी अब... उन्होंने सवाल के अंदाज में पूछा बनेगी अब...महिलाओं ने कहा कि नही बनाएंगे...इस पर एसओ बोले...जो तुम्हारे परिवार में पीते हैं उनकी सूचना आकर थाने पर देना और बताना जो भी मदद होगी करेंगे लेकिन अगर गलत कार्यों में मिलोगी अब तो फिर कड़ी कानूनी कारवाई करेंगे।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi