शर्मनाकः शौच के लिए गई युवती से दरिंदों ने किया गैंगरेप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Mar 03, 2018 - 11:47 AM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश में आए दिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। अपराधी इस कदर बेखौफ हैं, कि सरेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के बांदा जिले का है। जहां शौच के लिए गई युवती से दरिंदों ने गैंगरेप किया। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली के तिंदवारा का है। जहां शौच के लिए गई 19 वर्षीय पीड़िता को खेत के पास गांव के दबंग सन्तु ने अपने 2 अन्य साथियों के साथ दबोच लिया। जिसके बाद आरोपी सन्तु जबरन उसे उठाकर अपने घर में ले गया। यहां तीनों ने बारी-बारी से पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। 

आरोपियों के कब्ज़े से छूटकर पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और अपने परिजनों से आपबीती बताई। परिजन पीड़िता को लेकर थाने गए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में अपर एसपी का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर नामजद आरोपी सन्तु को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच के बाद अन्य दोषी भी गिरफ्तार किए जाएंगे।