बाथरुम में नहा रही बेटी की पिता ने पहले बनाई क्लीपिंग और फिर...

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2017 - 05:05 PM (IST)

मथुराः बेटी की जिदंगी में पिता की अपनी एक अलग अहमियत होती है। एक पिता ही होता है जिस पर बेटी सबसे ज्यादा भरोसा करती है।या यूं कह लिजिए बेटी की नजरों में पिता सुपरमैन होता है। लेकिन आज की खबर में इसके उल्ट ही है। यहां एक रक्षक ही बेटी की आबरू का भक्षक बन गया। मथुरा में एक पिता पर अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत करने और नहाते वक्त मोबाइल से क्लीपिंग बनाने का आरोप लगा है।

दरअसल यह घटना कोसीकलां के एक मोहल्ले की है। यहां की रहने वाली महिला ने  अपर जिला जज न्यायालय के आदेश पर 8 दिसंबर को दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि पिछले महीने की 3 नवंबर को उसकी 13 वर्षीय बेटी बाथरूम में नहा रही थी।

क्लिपिंग बनाने के बाद की अश्लील हरकत 
महिला का आरोप है कि तभी उसका पति उसे नग्न अवस्था में देखकर मोबाइल से क्लिपिंग बनाने लगा। बेटी बाथरूम से बाहर निकल कर कपड़े पहनने लगी तो पति उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। बेटी के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। उसने किसी तरह अपनी बेटी को पति से बचाया। महिला ने बताया कि पति मोबाइल में गंदी फिल्में देखकर उसके साथ भी उसी तरह से गंदी हरकतें करता है।

माफीनामा लिखा कर हस्ताक्षर करवाएः पीड़िता की मां 
महिला की मानें तो जब उसने 3 नवंबर को पुलिस से शिकायत कि तो थाने में जबरन माफीनामा लिखा कर हस्ताक्षर करवाकर मामले को रफा-दफा करा दिया गया। इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच अधिकारी अमरपाल सिंह का कहना था कि मामला प्रथम दृष्टया मामला पति-पत्नी के बीच झगड़े का लग रहा है। जांच के बाद ही सच्चाई का पता लगेगा।