‘बेटी ने कराया मां का गैंगरेप’ मामले में आया नया मोड़

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 12:05 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर गैंगरेप मामले में एक नया मोड़ आया है। जहां एक मां ने अपनी ही बेटी को फंसाने के लिए अपने ही गैंगरेप की घिनौनी साजिश रच डाली। जिसमें उसका पति भी शामिल है। इस मामले में पुलिस ने जांच की तो चौंकाने वाले खुलासे से पुलिस खुद भी हैरान रह गई। इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नि को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल 2 दिन पूर्व बुलंदशहर की स्याना कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के घर कुछ बदमाश घुस आए थे। आरोप है कि बदमाशों ने घर के अंदर लूटपाट के दौरान गृह स्वामिनी के साथ गैंगरेप की वारदात को भी अंजाम दे डाला और हजारों का सामान लूट कर फरार हो गए मगर जब पुलिस ने पीड़िता और उसके पति को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो फर्जी लूट और गैंगरेप की वारदात का खुलासा हुआ। खुलासा भी ऐसा कि जिसे सुनकर हर कोई सन्न रह जाए।

दंपत्ति की बेटी गैर जातीय प्रेमी के साथ फरार हो गई थी सिर्फ इसीलिए मां बाप ने अपनी बेटी को जेल भिजवाने के लिए फर्जी लूट में गैंगरेप की साजिश को अंजाम दे डाला था। पुलिस की मानें तो पीड़ित महिला के मेडिकल रिपोर्ट में भी गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई थी। फर्जी मामला दर्ज कराने के आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।
 

Tamanna Bhardwaj