इलाज के के दौरान बेटी की हुई मौत, नहीं पहुंचे ससुराल वाले तो भैंसा बुग्गी में शव रखकर ससुराल पहुंचा पिता

punjabkesari.in Thursday, Sep 08, 2022 - 01:31 PM (IST)

मेरठ: यूपी के मेरठ में इंसानियत को झकझोर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां जहां अपनी शादीशुदा बेटी की मौत होने के बाद उसका पिता उसके शव को भैंसा बुग्गी में रखकर उसकी ससुराल लेकर पहुंच गया। ससुराल वाले इस नजारे को देखकर वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानिए क्या है मामला?
दरअसल, मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के मोहद्दीनपुर इलाके के रहने वाले हीरालाल ने अपनी पुत्री की 2 साल पहले साईं धाम कॉलोनी के रहने वाले नवीन नाम के युवक के साथ की थी। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से विवाहिता की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी और इसी के चलते उसका पति अपनी पत्नी को मायके में छोड़ आया था। परिजनों ने विवाहिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन कल विवाहिता की मौत हो गई जिसके बाद लड़की के ससुराल वालों के नही पहुंचने पर मृतका के परिजन पहले उसके शव को एंबुलेंस से लेकर अपने घर पहुंचे और वहां से विवाहिता के शव को भैंसा बुग्गी पर रखकर उसकी ससुराल लेकर पहुंचे। वहीं ये नजारा देखकर लड़की के ससुराल है घर पर ताला लगाकर फरार हो गए।

वहीं मृतका के पिता का कहना है कि उनकी बेटी की तबीयत खराब चल रही थी जिसके चलते उन्होंने अपनी बेटी को ज़िला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था और उसकी मृत्यु होने पर मृतका के पिता द्वारा बेटी के ससुराल में खबर भी दी गई और उनसे अंतिम संस्कार के लिए चलने के लिए कहा गया, लेकिन उसके ससुराल वालों ने थोड़ी देर में आने की बात कहकर हीरालाल को वहां से भेज दिया। जब घंटों तक मृतका के ससुराल वाले नहीं पहुंचे तो हीरालाल अपनी बेटी के शव को भैंसा बुग्गी पर रखकर उसके ससुराल पहुंच गया।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस बल मौके पर पहुंचा पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj