कमबख्त इश्क: प्यार में रोड़ा बन रहे परिजनों को बेटी ने खिलाया नशीला पदार्थ, प्रेमी संग हुई फरार

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 12:39 PM (IST)

रामपुर: प्रेम जाल में फंस कर बॉगी हुई बेटी के मां बाप और भाईयों द्वारा उसकी जान के दुश्मन बनने की घटनाएं तो अक्सर  होती रहती है। लेकिन रामपुर में एक कलयुगी बेटी ने प्रेमी के प्रेमजाल में फँस कर अपने माता-पिता और परिवार वालों की जानी दुश्मन बन बैठी। प्रेमी के उकसावे में आकर घरबार छोड़ कर प्रेमी के साथ भाग जाने की राह में रोड़ा बन रहे मां बाप और परिवार वालों को को नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया। जब वह होश में आए तो लड़की तो भाग चुकी थी लेकिन उसके दिए गए नशीले पदार्थ के चलते उन सभी की जान खतरे में पड़ गई थी। लड़की के परिवार वालो का  रामपुर के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है उसके पिता ने रामपुर के थाना पटवाई में एफ आई आर दर्ज कराई है।

प्यार में अंधी हुई कलयुगी बेटी ने परिवार को खिलाया नशीला पदार्थ
बता दें कि रामपुर के थाना पटवाई क्षेत्र के एचौरा गांव में रहने वाले एक परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन उनकी बेटी की आंख एक युवक से लड़ गई और वह प्रेम जाल में बुरी तरह फँस गई। प्रेम में वह  इस कदर अंधी हुई कि उसे अब घर परिवार मां बाप कुछ भी नहीं नजर आ रहे थे। प्रेम जाल में बुरी तरह फंसी युवती ने आखिर अपना घर बार और परिवार छोड़ने की ठानी और प्रेमी संग फरार होने का प्लान बनाया। उसके इस प्लान में बाधक बनने वाले उसके पिता और दूसरे परिवार वालों को रास्ते से हटाने के लिए उसने सभी को नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया और अपने प्रेमी संग फरार हो गई।


लड़की अभी तक नहीं हो पाई ट्रेस: सीओ 
वहीं इस मामले पर सीओ श्रीकांत प्रजापति ने बताया दिनांक 3/4 अक्टूबर की रात्रि को एक घटना प्रकाश में आई है। एक लड़की अपने पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर किसी के साथ भाग गई है जिसमें उसके पिता के द्वारा दी गई तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है और कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल अभी यह ट्रेस नहीं हो पाया है कि लड़की कहां पर है। पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है। जब भी पता चलता है तो उसके बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।

 

 

Umakant yadav