बहू ने चाकू से गोदकर की ससुर की हत्या, जानिए क्या है वजह?

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 08:26 PM (IST)

कानपुर: जपनद से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां बहू ने ससुर की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी है। घटना की जानकारी होते ही असापस के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला बिधनू थाना क्षेत्र के विश्रामपुर गांव का है। जहां पर 55 साल के किसान राम सनेही को उसकी छोटी बहू कामिनी ने चाकू से वार करते हुए मौत की नींद सुला दिया। राम सनेही ने 1 वर्ष पहले अपनी जमीन को 25 लाख रुपये में बेचा था। मृतक का बड़ा बेटा रोहित अवैध रूप से से शराब बिक्री के मामले में जेल में बंद है। जिसके चलते राम सनेही का कहना था कि बड़े बेटे के जेल से आने के बाद ही दोनों बेटों को बराबरी से रुपये दिए जाएंगे।

इसी बीच रविवार सुबह पैसों को लेकर छोटी बहू से घर में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि छोटी बहू ने सब्जी काटने वाले चाकू से अपने ससुर की गर्दन समेत शरीर के अन्य हिस्सों में वार कर दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस आरोपी बहू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Related News

Recommended News

static