फैशन करने से रोकती थी मां, दोस्त के साथ मिलकर गोद ली बेटी ने उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2017 - 02:04 PM (IST)

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक महिला की लाश उसके घर में मिली। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन तभी पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने महिला की गोद ली हुई बेटी से पूछताछ की तो पता चला कि उसने ही अपनी मां को मौत के घाट उतारा है।

जानिए क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक कमरुल निशा अपनी गोद ली हुई बेटी के साथ रहती थी और उनके पति पीर मोहम्मद मुंबई में पान की दुकान चलाते हैं। इन दोनों की कोई संतान नहीं थी तो 12 साल पहले इन्होंने अपने रिश्तेदार से बेटी को गोद लिया था। पड़ोसियों का कहना है कि कमरुल निशा को सगी बेटी की तरह प्यार करती थी, लेकिन उनकी बेटी गलत रास्ते पर चलने लगी थी। जिसके चलते वो हमेशा बेटी को टोका करती थी।

मां की रोक-टोक से थी परेशान
वहीं सोमवार रात जब पड़ोसियों ने निशा को उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ सरेआम घूमते देखा तो उसकी मां के बारे में पूछा। उसने बताया कि मां की तबीयत खराब है और वो इलाज के लिए कानपुर गईं है। जब लोगों ने घर में ताकझांक की तो पता चला कि कमरुल की हत्या हो गई है। जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

बेटी ने कबूला जुर्म
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि निशा मामले में घुमाफिरा कर बता रही है। तब पुलिस ने सख्ती दिखाई और बेटी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

दोस्त के साथ मिलकर की हत्या
आरोपी बेटी ने बताया कि मां हर बात के लिए मुझे टोका करती थी। मुझे फैशन करने से भी रोकती थी। इतना ही नहीं मां मुझे जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने की कोशिश करती थी। इससे तंग आकर मैंने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी।