बेटी का सिर धड़ से किया अलग...फिर शरीर को 6 टुकड़ों में काटा, प्रेम-प्रसंग से परेशान था पिता

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 08:18 PM (IST)

बहराइच: यूपी के बहराइच जिले में एक बेरहम पिता ने अपनी बेटी को बांके से काटकर कर दी। बेटी के प्रेम-प्रसंग से इस कदर पिता नाराज था कि बेटी का पहला सिर धड़ से अलग किया फिर उसके शरीर को 6 टुकड़ों में बांट दिया। हत्या की वारदात काे अंजाम देने के बाद पिता के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। चर्चा है कि बेटी के प्रेम-प्रसंग से नाराज पिता ने वारदात को अंजाम दिया है।

मामला जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लक्ष्मनपुर मटेही गांव का बताया जा रहा था। यहां का निवासी नईम खान की 17 वर्षीय पुत्री खुशबू का किसी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी होने के बाद वह नाराज था। पिता ने उसके प्रेमी से बात करने के लिए मना किया था लेकिन बेटी अपने प्रेमी को भुला नहीं पा रही थी। सोमवार को प्रेमी उसको देखने के लिए उसके गांव में आया जिसकी चर्चा पूरे गांव में फैल गई। लोग जब तक उसे पकड़ पाते तब तक युवक गांव से फरार हो गया। यह देख पिता के गुस्सा सातवें आसमान पहुंच गया और उसने अपनी बेटी के सिर को बांके से काटकर धड़ से अलग कर दिया।

उसने अपने बेटी के शरीर के छह टुकड़े कर दिया। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी पुलिस हीरालाल कनौजिया एवं थानाध्यक्ष राकेश पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्षत-विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static