बेटी बोली- 'प्रेमी से मिलना नहीं छोडूंगी', ये बात सुनते ही गुस्साए पिता ने कर दी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Feb 13, 2024 - 11:34 AM (IST)

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक पिता ने अपनी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। पिता को बेटी के प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी मिल गई थी। बेटी लगातार प्रेमी के साथ रहने की जिद्द कर रही थी, ऐसे में गुस्साए पिता ने बेटी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

मामला शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां कक्षा 11वीं की छात्र की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए एसपी प्राची सिंह ने बताया कि चार दिन पहले छात्रा की लाश मिली थी। छात्रा की मां की तहरीर पर गांव के ही एक युवक पर हत्या का केस दर्ज करके उसे हिरासत में ले लिया गया था। पूछताछ में कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे। जांच में पिता की भी स्थिति संदिग्ध लगी। इसके बाद पिता से पूछताछ शुरू की गई। कड़ाई से पूछताछ में पिता ने पूरी सच्चाई बता दी। उसने बताया कि बेटी को उसने खुद मार दिया है।

 

एसपी ने बताया कि पिता ने बेटी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्यों कि वह एक युवक से मिलती जुलती थी। समझाने के बाद भी वह नहीं मान रही थी। जिस दिन वह विद्यालय गई थी, उस दिन भी उसे ले जाकर समझाया फिर भी वह बोली कि नहीं उसे लगातार मिलेंगे। इससे गुस्साकर पिता ने मुंह दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static