बेटी करना चाहती थी बड़ी उम्र के वकील से शादी, पिता-भाई ने किया आग के हवाले

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 06:04 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से ऑनर किलिंग का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती को उसके पिता और भाई ने मिलकर आग के हवाले कर दिया। इस हत्या के पीछे वजह ये बताई जा रही है कि युवती अपने से उम्र से कहीं ज्यादा बड़े एक वकील के साथ शादी करना चाहती थी। वहीं परिवार को बेटी के संबंधों की भनक लगी तो उन्होंने उसे मौत के घाट उतार दिया।

मामला कोतवाली अतरौली इलाके के गांव विधिपुर का है। बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले आरोपी प्रेम सिंह की एक बेटी का अपने से दोगुनी उम्र के एक युवक से प्रेमप्रसंग हो गए। जो कि पहले से शादीशुदा है और तीन बच्चे भी हैं। आरोपी की नाबालिग बेटी उससे शादी पर अड़ी हुई थी। जिसका परिवार के सदस्य विरोध करते थे। 

घटना वाली रात भी किशोरी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी और प्रेमसिंह व उसके बेटे ने मिलकर गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को बोरे में ले जाकर गांव के बाहर जला दिया।

वहीं पुलिस ने विधिपुर गांव के पास एक युवती का अधजला शव मिला। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। जांच के दौरान ये सारी सामने निकलकर आई। पुलिस ने आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया है। जबकि मृतका का भाई घर से फरार है।

Tamanna Bhardwaj