UP में सुरक्षित नहीं हैं बेटियां, दुष्कर्म के बाद हैवानों ने दलित किशोरी को तालाब में फेंका

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 02:01 PM (IST)

हरदोईः महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किए गए योगी सरकार के सभी दावे सिर्फ हवा हवाई साबित हो रहे हैं। सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी उत्तर प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला हरदोई जिले का है। जहां हैवानों ने 14 साल की दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद उसे तालाब में फेंक दिया। रात से गायब किशोरी सुबह बदहवास हालत में मिली।

कासिमपुर थाना क्षेत्र के हथुराहा गांव में रविवार रात 14 वर्षीय दलित किशोरी घर से कुछ दूर खेत में शौच को गई थी। गांव के ही विनय, सनोज और संतोष मिश्रा रास्ते में पुलिया पर बैठे थे। आरोप है कि जब किशोरी वहां से गुजर रही थी तभी उन्होंने उसे दबोच लिया। विनय ने उसके साथ दुष्कर्म किया, बाकी दोनों उसका सहयोग करते रहे। युवकों ने दुष्कर्म के बाद किशोरी को बेहोशी की हालत में खेत के बगल में बने तालाब में फेंक दिया। 

सुबह होश आने पर पीड़िता गांव की ओर भागी। पीड़िता को भागता देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सीओ सहित इलाकाई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की साथ ही घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण भी किया। 

अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह का कहना है कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म की शिकायत प्राप्त हुई है। जिसमें अभियुक्त पंजीकृत करके आरोपी को जेल भेजा रहा है। इस मामले में अन्य कार्रवाई भी की जा रही है। 
 

Deepika Rajput