UP में महफूज नहीं बेटियां: दिल्ली की युवती से नोएडा में हुआ रेप

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 06:16 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के सेक्टर 73 स्थित एक फ्लैट में एक व्यक्ति ने दिल्ली से आई युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने पहले दिल्ली के थाना कालकाजी में दर्ज कराई, जहां से यह मामला स्थानांतरित होकर जांच के लिए शुक्रवार को यहां आया। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली के कालकाजी की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि पिछले माह वह अपने पूर्व परिचित मंजीत सिंह से मिलने दिल्ली से नोएडा आई थी। मंजीत उसे लेकर सेक्टर 73 स्थित एक फ्लैट पर गया जहां पहले से दो लोग मौजूद थे। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार जैसे ही मनजीत उसे लेकर फ्लैट पर गया, वहां मौजूद लोग चले गए। थोड़ी देर बाद ही मनजीत ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरु कर दी। जब पीड़िता ने मना किया तो उसने उसके साथ मारपीट कर बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि युवती उस दिन डर गई थी। वह अपने घर दिल्ली चली गई। उसके बाद उसने अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की रिपोर्ट दिल्ली के थाना कालकाजी में दर्ज कराई। दिल्ली पुलिस ने उक्त मामले को नोएडा का पाया, तथा जांच के लिए नोएडा भेजा। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर रात को नोएडा पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसीपी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static