यूपी में सुरक्षित नहीं बेटियां, 6 साल की बच्ची से रेप

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 05:38 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश से आए दिन बलात्कार की घटनाएं सुनने में आती है, घटनाएं भी ऐसी जो मानवता को झकझोर कर रख देती हैं। ताजा मामला मऊ का है। जहां एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानिए क्या है मामला?
मामला दक्षिण टोला थाना क्षेत्र अंतर्गत का है। यहां 7 सिंतबर शाम को एक अज्ञात व्यक्ति बच्ची को उठा कर ले गया। सुनसान जगह पर उसने बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद वह बच्ची को बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गया। वहीं कुछ लोगों ने झाड़ियों में जख्मी हालत में बच्ची को देखा तो उन्होंने शोर मचाया। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर आनन फानन में बच्ची को अस्पताल पहुंचाया, यहां बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

6 साल की बच्ची से रेप
परिजनों की मानें तो हमारे पास पैसा नही है कि हम बच्ची का इलाज कराए। हालांकि रेप के बाद बच्ची की हालत काफी नाजुक है और परिवार वाले घर पर ही इलाज करा रहे है। वहीं रेप के बाद बच्ची के अंदरूनी हिस्सा क्षत-विक्षत हो गया है।

13 दिन बीते जाने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
वहीं पुलिस ने मामले में खानापूर्ति कर मुकदमा दर्ज कर कर लिया है, जबकि आरोपी पुलिस की पकड़ से कोसों दूर है। ऐसे में इस मामले में लगभग 13 दिन बीत चुके है। बावजूद इसके पुलिस ने अबतक कोई कार्रवाई नहीं किया है।

क्या कहना है पुलिस का? 
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बच्ची के रेप के मामले में मुकदमा दर्ज कर किया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। हालांकि आरोपी बिहार का रहने वाला है। जो मऊ में काम करता था। इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए जल्द ही आरोपी पकड़ लिया जाएगा ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static