UP में नहीं सुरक्षित बेटियां, रेप में असफल होने पर किशोरी की गला दबाकर हत्या

3/21/2021 11:09:25 AM

बस्ती: उत्तर प्रदेश सरकार जहां एक तरफ महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए हर थाने में महिला हेल्प डेस्क व तहसील स्तर पर महिला चौकी बनाकर महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने का पुख्ता इंतजाम कर रहे हैं। वहीं जिले में आए दिन महिलाओं व किशोरियों के ऊपर अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र का है, जहां एक किशोरी के साथ गेहूं के खेत में रेप का प्रयास किया गया। सफल ना होने पर युवक ने किशोरी का गला दबाकर हत्या कर दी गई।

किशोरी घर से खेत में शौच करने के लिए गई थी, पहले से ही घात लगा कर बैठे युवक ने पहले किशोरी से रेप का प्रयास किया। सफल ना होने पर गेहूं के खेत में किशोरी का गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका की बहन जब अपनी बहन को ढूंढने खेत की तरफ गई तो एक युवक को भागते देखा, अपनी बहन को खेत में बेसुध पड़ी देख कर शोर मचाया। खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने जब किशोरी की लाश को देखा तो तुरंत परिजनों को इसकी सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर क्षेत्राधिकारी पुलिस अधीक्षक सहित जिले के आलाधिकारियों पहुंचे और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं क्षेत्राधिकारी ने बताया कि किशोरी के साथ रेप का प्रयास तो किया गया, लेकिन सफल न होने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है। परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है और जांच में जो तत्व खुलकर आएंगे उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। 


 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static