याेगीराज में सुरक्षित नहीं बेटियां: गाेरखपुर में पुलिसवालाें ने युवती को अगवाकर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 03:52 PM (IST)

गोरखपुर: जब कानून के रखवाले ही भक्षक बन जाएं तो फिर उत्तर प्रदेश की जनता का सिर्फ भगवान ही मालिक है। जी हां, ऐसा ही एक मामला सीएम सिटी गाेरखपुर से सामने आया है। जहां पर दो सिपाहियों ने बृहस्पतिवार रात एक युवती को गोरखनाथ इलाके से अगवा कर रेलवे स्टेशन के पास स्थित कमरे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़ित युवती ने घर जाने देने की बात की तो दोनों सिपाहियों ने उसे बुरी तरह पीटा। आखिरकार रात करीब एक बजे आरोपितों ने उसे 600 रुपये देकर छोड़ा। युवती ऑटो से किसी तरह घर पहुंची और परिवार को आपबीती सुनाई।

पीड़ित युवती को परिजनाें ने शुक्रवार देर शाम उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। जब पीड़ित ने मीडिया के सामने अपनी आप बीती सुनाई ताे घटना का खुलासा हुआ। घटना का खुलासा होने सेे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में सीओ कोतवाली वीपी सिंह महिला पुलिसकर्मियों के साथ अस्पताल पहुंच गए। पीड़ित का बयान दर्ज कर लिया है और उसका मेडिकल भी कराया जा रहा है।

सूत्रों से पता चला है कि शाहपुर इलाके की रहने वाली 24 वर्षीय युवती चार भाई-बहनों में छोटी है। वह ट्यूशन पढ़ाती है। बृहस्पतिवार को वह मां के साथ बहन के घर गई थी। युवती के मुताबिक दीदी के घर पर कुछ विवाद हो गया, जिससे वह घर से चल पड़ी। पीछे से मां भी आ रही थी। इसी दौरान दो सिपाही आए और बोले कि तुम धंधा करती हो।

इनकार करने पर उन्होंने जबरन बाइक पर बैठा लिया। मां के पीछे आने की बात कहने पर वह गाली देने लगे। इसके बाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक कमरे में ले गए। वहां दोनों ने दुष्कर्म किया। जब उसने घर जाने देने की बात कही तो दोनों उसे बुरी तरह पीटा बाद में रात करीब एक बजे 600 रुपये देकर भगा दिया।
  
SSP डॉ. सुनील कुमार गुप्ता ने कहा कि सीओ कोतवाली को घटना की जांच के लिए भेजा गया है। युवती को बताए गए कमरे पर ले जाया जाएगा, यदि वह होटल निकला तो किसके नाम बुक था। जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल यह मामला पुलिस विभाग से जुड़ा होने के नाते पीड़ित को न्याय मिलना बहुत कठिन दिखाई पड़ता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static