योगीराज में सुरक्षित नहीं बेटियां! 6 दरिंदों ने युवती के साथ किया गैंगरेप

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 10:57 AM (IST)

नोएडाः योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला नोएडा का है। जहां 6 युवकों ने एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस बारे में नगर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि नोएडा के गांव छिजारसी में रहने वाली 20 वर्षीय युवती कुछ दिनों से नौकरी तलाश रही थी। वह अपने एक परिचित युवक रवि को बुधवार शाम को एक नौकरी के लिए कुछ कागजात देने एफएनजी रोड के पास एक पार्क में पहुंची। दोनों बात कर रहे थे, तभी दो युवक वहां पहुंचे और युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगे। उन्होंने युवती के दोस्त को डरा-धमका कर वहां से भगा दिया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद वे अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर युवती को जबरन सुनसान खेत में ले गए। वहां उन्होंने उसका कथित सामूहिक बलात्कार किया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बुधवार रात को युवती के घरवालों को इस घटना की सूचना दी और घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता अब भी जिला अस्पताल में भर्ती है। एसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static