दिनदहाड़े घर पर बदमाशों का धावा, दंपत्ति को बंधक बनाकर की लाखों की लूट

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 03:33 PM (IST)

हाथरस(उत्तर प्रदेश): यूपी में अपराधियों के हौंसले आए दिन दहशत का सबब बनते जा रहे है। रात के अंधेरे के बाद अब सरेआम भी ये बैखौफ अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे है। हाल ही में हाथरस में दिनदहाड़े आधा दर्जन बदमाशों ने एक घर पर धावा बोल दिया। इतना ही नहीं घर में मौजूद दंपत्ति से हथियारों के बल पर लाखों भी लूट ले गए। वहीं पीड़ित महिला की चीख-पुकार सुनने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी है।

दरअसल यह घटना कोतवाली इलाके के सासनी कस्बे की है। जहां की रहने वाली मंजू देवी के मुताबिक वो कस्बा स्तिथ सेंट्रल बैंक से आज 2 लाख रुपए निकाल कर घर जा रही थी। लेकिन इस दौरान रास्ते में ही कुछ अज्ञात बदमाश उसका पीछा करने लगे। मंजू की मानें तो जब वो अपने संजय कॉलोनी स्थित घर पर पहुंची तो पीछे से वे बदमाश भी जबरन घर में घुस आए।

जबरन घर में घुसे बदमाशों ने हथियारों के बल पर मंजू और उसके पति को बंधक बना लिया। जिसके बाद बदमाश बैंक से लाए 2 लाख के साथ-साथ घर से लाखों की कीमत के गहने भी लूट कर ले गए।

वहीं बदमाशों के फरार होने के बाद पीड़ित दंपत्ति ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद पड़ोसियों ने चीख-पुकार सुनी और दरवाजा खोला। जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों को जल्द से जल्द तलाश करने की बात कर रही है।