एक ही परिवार के 3 लोगों के खून से लथपथ घर में मिले शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2022 - 05:08 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। घटना की सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ताजा मामला जिले के कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल रोड का है। यहां आज यानी गुरुवार सुबह प्रकाश महाविद्यालय के प्रबंधक संदीप पोरवाल के पुत्र शिवम और पत्नी की संदिग्ध हालत में गोली लगने से घर के अंदर मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि गोलियों की आवाज सुनकर घर की तीसरी मंजिल पर मौजूद संदीप पोरवाल का छोटा बेटा पढ़ रहा था। गोली की आवाज सुनकर बेटा भागकर कमरे में गया तो देखा कि एक ही कमरे में तीनों की खून से लथपथ लाशें पड़ी थीं।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक और डॉग स्क्वायड की टीम जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इस दौरान अज्ञात बदमाशों के द्वारा हत्या किए जाने की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी जांच के बाद ही कुछ भी बताने की बात कह रहे हैं। यह हत्या है या आत्महत्या यह जांच का विषय बना हुआ है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj