तीन दिन से लापता मजदूरों का शव नदी से बरामद, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 07:36 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बिधूना क्षेत्र में तीन दिन पहले लापता हुए दो मजदूरों के शव पुरहा नदी से बरामद किए गए हैं। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि एक का शव सुबह हमीरपुर गांव के पास मिला, वहीं दूसरे का शव पुर्वा पट्टी गांव के पास पुल के नीचे मिला है। दोनों मजदूरों की हत्या कर नदी में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार बिधूना कोतवाली की चौकी रूरूगंज क्षेत्र के गांव जुगराजपुर निवासी मजदूर श्रीचन्द्र (46) व गिरीश सविता (50) रविवार को चपोरा गांव निवासी किसान सुल्तान सिंह के खेत में ट्रैक्टर की बुआई के बाद बरहा बनाने गये थे। तभी से दोनों गायब थे। दोनों मजदूर शाम को घर नहीं पहुंचे तो चिंतित परिजन व ग्रामीण दोनों की खोजबीन में जुट गये। खोजबीन करते समय मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे चपोरा गांव के पास पुरहा नदी में बनी अड्डी पर श्रीचन्द्र की दोनों व गिरीश की एक चप्पल मिली तो उसी के सहारे पुरहा नदी के किनारे ढूंढना शुरू किया। नदी के किनारे किनारे आगे बढ़े तो हमीरपुर गांव के सामने नदी में झाड़यिों में फंसा शव दिखाई दिया। पास जाकर देखा तो शव श्रीचन्द्र का था।

ग्रामीणों ने श्रीचन्द्र का शव मिलने की जानकारी परिजनों को दी तो उनमें कोहराम मच गया। वहीं सूचना मिलते ही कोतवाली निरीक्षक जीवाराम व रूरूगंज चौकी इंचार्ज तन्मय चौधरी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इसके बाद ग्रामीणों ने पुरहा नदी में गिरीश को ढूंढने का अभियान चलाया। दिन में करीब 11 बजे पुर्वा पट्टी गांव के पास पुरहा नदी के पुल के आगे नदी किनारे घास में उलझा हुआ गिरीश का शव मिला। दूसरे शव के मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी महेन्द्र प्रताप सिंह व कोतवाल जीवाराम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static