फ्लैट के अंदर फंदे से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, 10 दिन बाद होनी थी लड़की की शादी

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 12:50 PM (IST)

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पनकी शताब्दी नगर में युवती और उसके शादीशुदा प्रेमी (Boyfriend) ने एक फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। दोनों की तलाश करते हुए परिजन और पुलिस (Police) अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में पहुंची थी। जहां दरवाजा न खुलने पर पुलिस ने लॉक तोड़ दिया। कमरे के अंदर जाकर पुलिस और परिजनों को दोनों के शव (Dead Body) फंदे से लटकते मिले। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम (forensic Team) ने घटनास्थल से तमाम साक्ष्य भी जुटाए हैं।

अपार्टमेंट के अंदर दोनों ने फांसी लगाकर समाप्त कर ली अपनी जीवन लीला
जानकारी के मुताबिक, पनकी रतनपुर निवासी मोहन सिंह चौहान इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। उसके परिवार में पत्नी राखी और 2 साल की बेटी है। मोहन के पड़ोस में रहने वाली एक युवती से उसके प्रेम संबंध हो गए। दोनों के प्रेम संबंधों की भनक जब परिजनों को लगी तब मोहन ने शताब्दी नगर पनकी में बने एक अपार्टमेंट में किराए पर फ्लैट ले लिया। जिसके बाद दोनों अक्सर वहां मिलने लगे। इसी बीच प्रेमिका की 26 फरवरी को शादी तय हो गई थी,  जिसको लेकर दोनों परेशान थे। जब उनको कोई रास्ता नहीं दिखा तो अपार्टमेंट के अंदर दोनों ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पुलिस ने दोनों शवों का पंचनाम कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अपार्टमेंट के अंदर दाखिल हुई तो मृतक मोहन का शव रस्सी से पंखे से लटका हुआ था और मृतका प्रेमिका का शव खिड़की की जाली से लटका था। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम भेज दिया है और जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द की मामले को सुलझा लिया जाएगा। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस गहराई से जांच कर रही है।

Content Editor

Anil Kapoor